Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मेरठ में कार और ट्रक की भिड़ंत, पांच व्यक्तियों की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर सरधना नानू मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार की ट्रक से भीषण भिड़ंत होने से कार में सवार पांच युवकों की मौत हो गई।

पंजाब : जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऑल्टो और इनोवा में टक्कर हुई जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौतFive people died in road accident at Jalandhar Jammu National highway

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर सरधना नानू मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार की ट्रक से भीषण भिड़ंत होने से कार में सवार पांच युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पांचों युवक अपने दोस्त की शादी में शामिल होने मुजफ्फरनगर के मीरापुर जा रहे थे। जिला पुलिस प्रवक्ता ने मृतकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर बताया कि नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले अंकित, कैलाश, ओम प्रकाश, मोहित और सचिन कार में सवार होकर शुक्रवार रात अपने दोस्त अंकित की शादी में शामिल होने के लिए मीरापुर जा रहे थे।

प्रवक्ता के अनुसार इन लोगों ने जल्दी पहुंचने के लिए कांवड़ पटरी मार्ग को चुना जहां पर ट्रक से उनकी कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद पांचों युवक कार में फंस गए और उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Next Story
Share it
Top