Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बुलंदशहर हिंसा/ जिला कोर्ट ने तीन आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज

बुलंदशहर में कथित गोकशी की घटना के बाद भड़की हिंसा के मामले में जिला अदालत ने तीन आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बुलंदशहर हिंसा/ जिला कोर्ट ने तीन आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित गोकशी की घटना के बाद भड़की हिंसा के मामले में जिला अदालत ने तीन आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इस मामले को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज शाम को अपने निवास पर अधिकारियों की एक बैठक बुलाई है।

आपको बता दें कि बुलंदशहर के महाव के जंगल में रविवार की रात अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर करीब 25-30 गोवंश काट डाले थे।

इस घटना की सूचना मिलने पर लोगों में आक्रोश फैल गया। गुस्साए लोग घटनास्थल पर पहुंचे और कथित तौर पर काटे गए गोवंश के अवशेषों को ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर चिंगरावठी पुलिस चौकी पर पहुंचे।

इसे भी पढ़ें- शीतकालीन सत्र: सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद

गुस्साई भीड़ ने बुलंदशहर-गढ़ स्टेट हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली लगाकर रास्ता जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। बेकाबू भीड़ ने पुलिस के कई वाहन फूंक दिए।

इस बीच पुलिस फायरिंग के दौरान चिंगरावठी निवासी सुमित को गोली लग गई। जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

इसके बाद भीड़ की पिटाई के कारण स्याना कोतवाल सुबोध कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर बाद उनकी मृत्यु हो गई थी।

Next Story
Top