Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

योगी राज में अपाधियों के हौसले बुलंद, छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने परिवार के 5 लोगों को कुचला, 2 की मौत

उत्तर प्रदेश में एक तरफ योगी सरकार क्राइम पर अंकुश लागने का प्रयास कर रही है। तो वहीं दुसरी तरफ अपराधियों और बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर से आया है।

योगी राज में अपाधियों के हौसले बुलंद, छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने परिवार के 5 लोगों को कुचला, 2 की मौतbulandshahr oppose blusterer pick up girl assertive crushed Five two women died

उत्तर प्रदेश में एक तरफ योगी सरकार क्राइम पर अंकुश लागने का प्रयास कर रही है। तो वहीं दुसरी तरफ अपराधियों और बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर से आया है। यहां पर दबंगों ने घर में घुसकर लड़की से छेड़छाड़ की फिर उसे अगवा कर ले जाने लगे। जब परिवार ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने बाहर बैठ परिवार के पांच सदस्यों को कार से कुचल दिया। जिसमें परिवार को दो सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि परिवार के दो सदस्यों में मरने वाले लड़की मां और ताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना बुलंदशहर जिले में तवाली देहात इलाके के नया गांव की है। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लिए मृतकों के शवों को एनएच 91 पर रखकर जाम लगा दिया। जिस वजह से दोनों तरफ का यातायात ठप हो गया। इस मामले को गंभीरता की गंभीरता को समझते हुए एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं थाना पुलिस ने इस वारदात को हदसा बताया है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

Share it
Top