logo
Breaking

OMG: समर्थक ने बसपा की जगह भाजपा को दिया वोट, शर्म के मारे काट दी उंगली

लोकसभा चुनाव में ऐसे अजब-गजब किस्से सामने आ रहे हैं कि आप चाहकर भी हंसी नहीं रोक पाएंगे, हो सकता है आपको थोड़ा सा दुख भी हो पर पछतावा तो नहीं ही होगा कि आप बुलंदशहर के इस 'कट्टर पार्टी भक्त' की तरह कर बैठे।

OMG: समर्थक ने बसपा की जगह भाजपा को दिया वोट, शर्म के मारे काट दी उंगली

लोकसभा चुनाव में ऐसे अजब-गजब किस्से सामने आ रहे हैं कि आप चाहकर भी हंसी नहीं रोक पाएंगे, हो सकता है आपको राजनीति में किसी बात को लेकर थोड़ा सा दुख भी हो पर पछतावा इतना तो नहीं ही होगा कि आप बुलंदशहर के इस 'कट्टर पार्टी भक्त' की तरह कर बैठे।

मामला ये है कि 18 अप्रैल को देशभर में दूसरे चरण का मतदान हो रहा था। उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर भी वोटिंग हो रही थी। बुलंदशहर लोकसभा सीट पर वोट करने गए एक युवक ने गलती से हाथी के बजाय कमल निशान के सामने वाला बटन दबा दिया। दबाते ही उसकी आत्मा को इतना गहरा धक्का लगा कि उसकी सोचने समझने की क्षमता जैसे चली गई हो।

पवन कुमार नाम का यह व्यक्ति भागा-भागा घर पहुंचा और चाकू उठाकर अपनी वो उंगली काट दिया जिससे उसने भाजपा को वोट दिया था। काटने के बाद वह लहुलुहान हालत में घर में ही तड़पता रहा। घरवाले उसे अस्पताल लेकर गए और इलाज करवाया। पार्टी भक्ति की चरम सीमा पर जाकर पवन कुमार द्वारा किया गया ये काम गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पवन कुमार को भाजपा को वोट देने का बहुत ही ज्यादा पछतावा है। अब ये पछतावा पवन को कब तक रहेगा इसपर कुछ कह पाना बहुत ही मुश्किल है। बहरहाल ऐसे किसी भी कृत्य करने से आप सहनुभूति के बजाय हंसी के पात्र बनते हैं। शांत रहें, सजग रहें। आखिर में बस ये दोहा कहते रहिए 'कबिरा तेरे देश में भांति-भांति के लोग'

Share it
Top