Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्रेटर नोएडा में गिरी 6 मंजिला निर्माणाधीन इमारत,7 की मौत

नोएडा में मंगलवार रात एक निर्माणाधीन छह मंजिला इमारत गिर गई। इस घटना में लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों के दबे होने की सूचना है।

ग्रेटर नोएडा में गिरी 6 मंजिला निर्माणाधीन इमारत,7 की मौत
X

नोएडा में मंगलवार रात एक निर्माणाधीन छह मंजिला इमारत गिर गई। इसमें अब तक दो लोगों के शव बरामद किए जा चुके है। राहत एवं बचाव कार्य अब भी जारी है । बताया जा रहा है कि इसमें एक दर्जन से अधिक लोगों के दबे हो सकते हैं।

एनडीआरएफ के कमांडेट ने बताया कि हमने दो व्यक्ति के शव बरामद किए हैं। एनडीआरफ की 4 टीमें और डॉगस्कॉवड की टीम की घटना स्थल पर मौजूद है। जब तक सभी पीड़ितों को निकाला नहीं जाता तब तक ऑपरेशन जारी रहेगा।

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गांव शाहबेरी में निर्माणाधीन छह मंजिला इमारत आज रात गिर गई। इस इमारत में दर्जनभर मजदूर रह रहे थे।

इसे भी पढ़ेंः चोरी के शक में व्यक्ति की पीट-पीटकर कर हत्या

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी। बचाव अभियान चलाया जा रहा है। एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।

उन्होंने बताया कि मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है। दमकल विभाग की गाड़ियां मलबा हटाने का कार्य कर रही है। इसके अलावा घटना स्थल एंबुलेंस को भी तैनात किया गया है।

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि हमारी प्राथमिकता लोगों की जान बचाना है। यहां 12 एंबुलेंस तैनात की गई और आस-पास के सभी अस्पताल को सूचना दे दी गई है। एनडीआरएफ की टीम और डॉग स्क्वॉड भी घटना स्थल पर मौजूद है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story