Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बसपा सुप्रीमो मायावती का भाजपा पर जोरदार हमला, बोलीं- आतंकी मसूद अजहर को चुनावी मुद्दा बना रहे

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती (BSP Chief Mayawati) ने भाजपा (BJP) पर गम्भीर आरोप लगाते हुए आतंकी मसूद अजहर पर एक बड़ा बयान दिया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती का भाजपा पर जोरदार हमला, बोलीं- आतंकी मसूद अजहर को चुनावी मुद्दा बना रहे
X

बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती (BSP Chief Mayawati) ने भाजपा (BJP) पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले भाजपा सरकार (BJP) ने जैश आतंकी मसूद अजहर (Masood Azhar) को पहले अतिथि बनाया और बाद में उसे विदेश में आजाद कर दिया। अब चुनाव के समय वे उनके नाम पर वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं, यह निंदनीय है।

बता दें कि जैश सरगना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र संघ ने कल बुधवार को वैश्विक आतंकी (International Terrorist) घोषित कर दिया है। आतंकी मसूद पर सभी संयुक्त राष्ट्र संघ (United Nations) सदस्य देश प्रतिबंध लगाएंगे।

मायावती (Mayawati) ने आगे कहा कि कल यहां यूपी में पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने चुनावी जनसभा में खासकर बाबा साहेब अम्बेडकर जी को लेकर बसपा के ऊपर जो टिका-टिप्पणी की है, अम्बेडकर जी भाजपा, कांग्रेस या अन्य विरोधी दलों के लिए वोट की राजनीति हो सकती है, किन्तु बसपा के लिए वे आत्मा के समान हैं।

बता दें कि पीएम मोदी ने बुुधवार को यूपी के अम्बेडकर नगर की चुनावी जनसभा में भाषण के दौरान सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि बहनजी ने साहेब आम्बेडकर के नाम का इस्तेमाल किया और सपा ने लोहिया जी का नाम इस्तेमाल किया लेकिन कानून व्यवस्था को खराब किया है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story