Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बसपा नेता लालजी वर्मा के बेटे ने खुद को मारी गोली, इस बीमारी से थे पीड़ित

बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा के बेटे ने बुधवार को खुद को गोली मार कर जान दे दी।

बसपा नेता लालजी वर्मा के बेटे ने खुद को मारी गोली, इस बीमारी से थे पीड़ित
X

बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने बुधवार को खुद को गोली मार कर जान दे दी। विकास ने लखनऊ के चिनहट स्थित अपने आवास में रखी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी।

लहूलुहान हालत में उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वारदात के सामने आते ही लालजी वर्मा के समर्थकों का मोर्चरी में जमावड़ा लग गया। साथ ही अंबेडकर नगर के पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा भी वहां मौके पर पहुंचे। घटना के बाद से ही लालजी वर्मा सदमें में हैं और उनके पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- बेवफाई के शक में शादीशुदा प्रेमिका का किया कत्ल, ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, ऐसे खुला राज

कौन हैं लाल जी वर्मा

लालजी वर्मा बसपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। वह साल 2017 विधानसभा चुनाव में अंबेडकर नगर के कटेहरी से चुनाव जीते थे। उस समय 11 मार्च 2017 को रिजल्ट आने पर लालजी खुश थे लेकिन अचानक इकलौते पुत्र विकास वर्मा ने खुद को गोली मार कर घायल कर लिया, जिससे उनकी खुशियां गम में बदल गई थी।

पहले भी की सुसाइड की कोशिश

जानकारी के मुताबिक, विकास ने इससे पहले 12 मार्च 2017 में भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन उसे बचा लिया गया था। वहीं इससे पहले विकास ने अपनी फेसबुक वॉल पर सुसाइड नोट भी पोस्ट किया था।

मृतक विकास ने बीती 7 जनवरी को अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे एक गंभीर बीमारी IBS से पीड़ित हैं। उन्होंने लिखा कि इसका इलाज डॉक्टर नहीं कर पा रहे हैं। विकास की इस पोस्ट में काफी निराशा दिखाई पड़ती है। बहरहाल, विकास ने आत्महत्या क्यों की अभी इसकी जांच की जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story