Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा के अन्याय से सहमी मायावती, कहा- हिन्दू धर्म त्याग कर अपना लूंगी ''बौद्ध धर्म''

पीएम मोदी जब से सत्ता में आए हैं उन्होंने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया।

भाजपा के अन्याय से सहमी मायावती, कहा- हिन्दू धर्म त्याग कर अपना लूंगी बौद्ध धर्म
X

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को आजमगढ़ में एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा को चुनौती दी है। उन्होंने कहा अगर भाजपा ने दलितों, आदिवासियों और पिछड़ी जातियों के खिलाफ अपनी मानसिकता में बदलाव नहीं किया तो वह अपने समर्थकों के साथ हिन्दू धर्म त्यागकर बौद्ध धर्म अपना लेंगी।

बता दें कि यूपी के आजमगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जातिवादी एजेंडे को आगे बढ़ाने का आरोप लगाते हुए उसे हैदराबाद में रोहित वेमुला कांड और गुजरात में ऊना कांड के लिए जिम्मेदार ठहराया।

यह भी पढ़ें- खुले में शौच करने वालों को नगर निगम मिठाई खिलाकर देगा तोहफा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सहारनपुर में हुई हिंसा का जिक्र करते हुए कहा, शब्बीरपुर गांव में सोची-समझी साजिश के तहत भाजपा ने दलितों के बीच संघर्ष कराया और मेरी हत्या की साजिश की, ताकि मेरे साथ ही बसपा का सफाया हो जाए। लेकिन वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए।

बसपा सुप्रीमो मायवती ने आगे कहा जब मैंने राज्यसभा में तथ्यों के साथ बात रखी, तो सत्ता पक्ष के लोगों ने हल्ला करना शुरू कर दिया और मुझे बोलने तथ्यों पर बोलने नहीं दिया। इस वजह से मुझे 18 जुलाई को राज्यसभा की सदस्य पद से इस्तीफा देना पड़ा।

यह भी पढ़ें- ताजमहल में हिंदूवादी संगठन ने किया शिव चालीसा का पाठ, मचा हड़कंप

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि पीएम मोदी विदेश में अपनी छोटी-छोटी उपलब्धि बता रहे हैं। लेकिन पीएम मोदी जब से सत्ता में आए हैं उन्होंने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया।

भाजपा जातीय संघर्ष करवा कर वोटबैंक की राजनीतिक चाल चल रही है। इस दौरान मायावती ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह के बहकावे में आकर आप भाजपा को वोट मत देना। उन्होंने कहा अब जनता जाग गई है, आने वाले निकाय चुनाव में बसपा मजूबत होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story