Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्राइटलैंड स्कूल केस: छात्र पर हमले मामले पर सामने आई छात्रा, ये है पूरा मामला

लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को चाकू मारने के मामले में आरोपी छात्रा मीडिया के सामने आई है।

ब्राइटलैंड स्कूल केस: छात्र पर हमले मामले पर सामने आई छात्रा, ये है पूरा मामला
X

लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को चाकू मारने के मामले में आरोपी छात्रा मीडिया के सामने आई है। पीड़िता ने कहा कि मैं चाहती हो कि इस केस की सीबीआई जांच हो और असली आरोपी को सजा दी जाए।

उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं बेकसूर हो तो मुझे आजाद होकर चलने की अनुमति मिलनी चाहिए। मैं जानती हूं कि मैं बेकसूर हूं। 11 वीं की आरोपी छात्रा ने कहा कि उसे छात्र पर चाकू से हमला करने के मामले में फंसाया जा रहा है।

छात्रा ने कहा, 'स्कूल के कुछ शिक्षकों की मेरे पिता और मुझसे बहस हुई थी। मुझे संदेह है कि इसी वजह से मुझे फंसाया जा रहा है। मैं और जख्मी छात्र कभी भी एक दूसरे से नहीं मिले हैं।

लखनऊ के त्रिवेणी नगर इलाके में स्थित ब्राइट लैंड स्कूल + में कक्षा एक के छात्र पर मंगलवार को चाकू से हमला हुआ था। हमले का आरोप स्कूल की ही एक छात्रा पर लगा है। छात्र ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी छात्रा की पहचान भी की है। इस घटना के बाद स्कूल की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हुए हैं।

पुलिस को घटनास्थल के आस-पास लगे कैमरों की फुटेज में कुछ नहीं मिला है। हालांकि, जब पुलिस ने बाकी फुटेज खंगाली तो हमलावर के हुलिए जैसी एक छात्रा नजर आई। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि फुटेज बहुत स्पष्ट नहीं है, लिहाजा उसका स्केच बनवाया गया।

स्केच और फुटेज दोनों छात्र को दिखाया गया है। उसने शक के घेरे में आई छात्रा को पहचान लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा छठवीं की हो सकती है । उसके बारे में जानकारी जुटा ली गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story