Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पेड़ पर लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

नोएडा के सेक्टर-49 में बरोला गांव के एक घर के पास दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले हैं।

पेड़ पर लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

नोएडा के सेक्टर-49 में बरोला गांव के एक घर के पास 2 सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले हैं। परिजनों का कहना है कि सुबह करीब 4 बजे जब वो सोकर उठे तो देखा घर का दरवाजा बाहर से बंद था और दोनों बहनें गायब थी।

जब परिजन किसी तरह घर का दरवाजा खुलवाकर बाहर गए तो देखा कि दोनों बहनों का शव पेड़ से लटका हैं।

यह भी पढ़ें- रश‍यिन डांसर संग डॉक्टरों ने लगाए अश्लील ठुमके, एम्बुलेंस में लाईं गई शराब- देखें वीडियो

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों का कहना है उनकी बेटियों की हत्या हुई है। साथ ही परिवारवालों ने बताया कि उनके जेठ का लड़का जिसका नाम रवि है, वो कुछ दिन पहले मुंबई से एक लड़की को भगाकर लाया था। जिसके बाद वह कुछ दिन तक मृतक लड़कियों के घर पर भी रहा।

मृतका के घरवालों का कहना है कि रवि के उनके यहां रहने पर घरवाले विरोध कर रहे थे। उसके घरवालों को लग रहा था कि मृतक लड़कियों का परिवार भी रवि का साथ दे रहा है। इसी वजह से उनकी बेटियों की हत्या कर दी गयी।

मृतका की मां ने लगाए आरोप

मृतक की मां का आरोप है कि रवि के घरवालों को शक था कि उनकी बेटी का उसके साथ संबंध है, जिसका वो विरोध कर रहे थे। जानकारी के मुाबिक, मृतक लड़कियों की उम्र 13 साल व 18 साल है।

पुलिस ने दोनों लड़कियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है कि ये हत्या है या आत्महत्या।

यह भी पढ़ें- दिल्ली फिर हुई शर्मसार! 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

इस मामले के संबंध में नोएडा के एसपी सिटी एके सिंह ने बताया कि मामला शुरुआती जांच में सुसाइड का लग रहा है। लेकिन घरवालों के आरोप और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ होगा कि ये हत्या है या आत्महत्या। एसपी ने बताया कि जांच में कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
Next Story
Top