Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नाराज ओपी राजभर को बुलाया दिल्ली, राज्यसभा चुनाव में बहिष्कार की दी थी धमकी

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मुलाकात के लिए दिल्ली बुलाया है। आपको बता दे कि इससे पहले ओपी राजभर ने सोमवार को धमकी भरे लहजे में कहा था कि अगर उनकी बात बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात नहीं हुई तो वो और उनकी पार्टी राज्यसभा चुनाव में बीजेपी का बहिष्कार करेंगी।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नाराज ओपी राजभर को बुलाया दिल्ली, राज्यसभा चुनाव में बहिष्कार की दी थी धमकी
X
उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मुलाकात के लिए दिल्ली बुलाया है। आपको बता दे कि इससे पहले ओपी राजभर ने सोमवार को धमकी भरे लहजे में कहा था कि अगर उनकी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात नहीं हुई तो वो और उनकी पार्टी राज्यसभा चुनाव में बीजेपी का बहिष्कार करेंगी।

ओपी राजभर के बयान के बाद से यूपी सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार की चिंता बढ़ गई है। वहीं राजभर को मनाने के लिए बीजेपी नेता और मंत्री सुरेश खन्ना की जिम्मेदारी सौंपी गई है। लेकिन राजभर ने साफ कर दिया था कि वह अमित शाह से ही इस मसले पर बात करेंगे ओर उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे।
आपको बता दे कि ओपी राजभर राज्य की उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री है और वो काफी समय से पार्टी से नाराज चल रहे है। जिसके चलते उन्होंने सीएम योगी की क्रार्यशैली को लेकर राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है।
गौरतलब है कि राजभर ने बीजेपी और राज्य की योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश और बिहार उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद सहयोगी दलों ने भाजपा पर हमला बोलना शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोगी दल सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार के मंत्री ओपी राजभर ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला था।
उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की योगी सरकार का पूरा ध्यान केवल अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर है। ओपी ने कहा कि योगी सरकार को गरीबो की भलाई से कोई मतलब नहीं है।
सरकार ये भूल चुकी है कि ये वो लोग है जिन्होंने उन्हें अपना वोट देकर राज्य की सत्ता उनके हाथ में दी थी। ओपी ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार केवल बातें ही करती है पर धरातल पर उनका काम कहीं भी नजर नहीं आता।
ओपी राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने भाजपा पर गठबंधन धर्म का पालन नहीं करने का आरोप भी लगाया। ओपी ने कहा कि हां ये सत्य है कि हम सरकार में शामिल है और एनडीए के घटक दलों में से एक है, लेकिन भाजपा गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है।
राजभर ने आरोप बीजेपी पर आरोप लगाया कि भाजपा सत्ता के नशे में चूर हैं। ओपी ने कहा कि मुझे इस बात की चिंता है,क्योंकि राज्य की बीजेपी सरकार अभी भी 325 सीटों के नशे में पागल होकर घूम रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story