Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा मुस्लिम लोगों से सामान खरीदने से बचें

यूपी के एक बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने विवादित बयान देते हुए कहा कि मुस्लिम लोगों से सामान खरीदने से बचें।

बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा मुस्लिम लोगों से सामान खरीदने से बचें
X

उत्तर प्रदेश में एक तरफ कोरोना संक्रमण (Corona Infected) का हमला, तो दूसरी तरफ तबलीगी जमात अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कभी नर्सों से बदसलूकी तो कभी पुलिस टीम पर हमला।इस बीच देवरिया से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने मुस्लिम वालों पर एक विवादित बयान दिया।

विधायक ने तबलीगी जमात के हरकतों से जोड़ते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति मुस्लिम वालों से सामान न खरीदें। अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप और आपका परिवार कोरोना वायरस से सुरक्षित रहेंगे। बता दें कि अभी यूपी में सबसे ज्यादा केस 1089 लोग तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) से ही जुड़े हैं।

इस बयान के बाद, कई मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सवाल उठाए हैं। इस पर तिवारी ने कहा कि जब एआईएमआईएम (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन उवैसी हिंदुओं को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं, तब इस बात पर कोई भी सवाल नहीं उठाया जाता है।

Also Read- यूपी के कोरोना मुक्त जिलों में फिर से अटैक, अयोध्या नगरी में लागू रहेगी धारा 144

सभी विधायक अपने क्षेत्र के बारे में अच्छा ही सोचता है। तबलीगी जमात के हरकतों को देखते हुए ही हमने यह बात कहीं। यह कोई मुद्दे की बात नहीं है, बस अपने क्षेत्र के लोगों को कोरोना से बचाव के लिए एक सुझाव दिया है।

इसका कारण है कि कई जगहों से मामले सामने आ रहे हैं कि मुस्लिम सब्जीवाले अपनी सब्जी पर पहले थूकते लगाते हैं, फिर उस बेचते हैं। यहीं हरकत देवरिया में भी किया जा रहा था। यह बात मुझे पता चलीं। इसके बाद से मैंने लोगों को मुस्लिमों से सब्जी खरीदने के लिए मना कर दिया।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story