Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा विधायक ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना, कहा, चिदंबरम जैसा हश्र होगा

अपने बयानों को लेकर अक्तर चर्चा में रहने वाले बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है।उन्होंने ममता को भाषा और भाव बदलने की नसीहत दी है।

भाजपा विधायक ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना, कहा, चिदंबरम जैसा हश्र होगाBJP MLA Surendra Singh Target Mamta banerjee on P chidambaram case

अपने बयानों के लिये अक्‍सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपनी भाषा और भाव बदल दें, वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जैसा ही होगा।

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने शनिवार बैरिया में दो दिवसीय कृषि मेले के शुभारंभ कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर प्रहार किये।

उन्‍होंने पश्चिम बंगाल में राष्‍ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के जरिये नागरिकता की पुष्टि कराने के सिलसिले में ममता के बयान पर कहा कि ममता विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करती हैं। उन्‍होंने कहा कि ममता भूल जाती हैं कि अब उनके बुरे दिन आने वाले हैं।

वह अपने भाव और भाषा बदल दें, वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जैसा ही होगा। सिंह ने कहा कि ममता को बांग्‍लादेशी घुसपैठियों के बल पर ही राजनीति करनी है तो उन्हें बांग्‍लादेश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बंगाल में भगवान राम तथा हनुमान के रूप में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ का प्रवेश हो गया है। अगले विधानसभा चुनाव में वहां सत्ता परिवर्तन निश्चित है।

Next Story
Share it
Top