Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपीः BJP विधायक ने महिला के आरोपों पर दी सफाई, कहा- मुझे बदनाम करने की साजिश

उत्तर प्रदेश में सीएम आवास के बाहर आत्महत्या की कोशिश करने वाली महिला के आरोपों के जवाब में बीजेपी विधायक ने सफाई दी है।

यूपीः BJP विधायक ने महिला के आरोपों पर दी सफाई, कहा- मुझे बदनाम करने की साजिश
X

उत्तर प्रदेश में सीएम आवास के बाहर आत्महत्या की कोशिश करने वाली महिला के आरोपों के जवाब में बीजेपी विधायक ने सफाई दी है। उत्तर प्रदेश के उनाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेनगर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया है।

आरोपी विधायक ने कहा कि साजिशन मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए है। आरोपी विधायक ने प्रताड़ित महिला पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि महिला के परिवार में किसी मसले को लेकर विवाद चल रहा था और जिसे लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ेःPNB घोटाला: नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी

विधायक ने बताया कि दरअसल ये कथित महिला का परिवार झूठे आरोप लगाकर लोगों को फसाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में पाया गया कि कथित महिला और उसके रिश्तेदार किसी झूठे मामले में लोगों को फसाने की कोशिश कर रहे है। जिन्हें पुलिस ने अपनी जांच में निर्दोष पाया और दो लोगो को कथित महिला द्वारा झूठे मामले में फसने से बचा लिया।

आरोपी विधायक ने आगे बताया कि दरअसल जब पुलिस ने कथित महिला और उसके साथियों पर दूसरे लोगों को झूठे आरोप लगाकर फंसाने की साजिश के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करनी शुरू की तो, कथित महिला ने मुझसे इस मामलें में मदद करने की अपील की थी।

लेकिन जब मैंने पाया कि महिला ने जानबूझकर मासूम लोगों को फंसाने की कोशिश की है तो मैंने उनकी मदद करने से इंकार कर दिया। कथित महिला को लगा कि मैं उनकी इस मामलें मदद जरूर करूंगा।

मेरे इस मामले में महिला की मदद करने से इंकार करने पर कथित महिला ने मुझे झूठे केस में फंसाने की धमकी तक दे डाली थी। जिससे नाराज महिला ने मुझे बदनाम करना का कोई भी अवसर नहीं छोड़ा। जिसे लेकर मैंने प्रशासन से अपील की है कि इस मामलें की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

ये भी पढ़ेःअफरीदी के बाद कश्मीर मुद्दे पर शोएब ने दिया बयान, सोशल मीडिया पर छिड़ी भारत-पाक जंग

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश की राजधनी लखनऊ में एक महिला और उसके परिवार ने कथित रूप से मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्महत्या करने का प्रयास किया। महिला के परिवार का आरोप है कि कि महिला के साथ भाजपा विधायक और उनके सहयोगियों ने बलात्कार किया और इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

पीड़ित महिला ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी विधायक ने मेरे साथ रेप किया गया था। मैं पिछले एक साल से धक्का खा रही हूं लेकिन मेंरी कोई सुनवाई नहीं हो रही। महिला ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री के पास भी गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story