Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

देवबंद में भाजपा नेता धारा सिंह की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, पुलिस धड़पकड़ में जुटी

देवबंद (Deoband) में भाजपा नेता और धारा सिंह (BJP leader Dhara Singh) की बाइक सवार बदमाशों (bike borne assailants) ने शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर अपराधियों की धड़पकड़ में जुट गई है।

देवबंद में भाजपा नेता धारा सिंह की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, पुलिस धड़पकड़ में जुटीBJP leader Dhara Singh murdered in Deoband by bike borne assailants

योगी सरकार के कड़े रुख के बाद भी उत्तर प्रदेश से कत्ल और हत्याओं के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने देवबंद (Deoband) में भाजपा नेता धारा सिंह (BJP leader Dhara Singh) की गोली मारकर हत्या कर दी।मिली जानकारी के अनुसार गोली लगने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने धारा सिंह को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इलाके में भाजपा नेता की हत्या का दूसरा मामला

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है यह इलाके में एक हफ्ते के अंदर भाजपा नेता की हत्या का दूसरा मामला है। मिली जानकारी के अनुसार पार्षद धारा सिंह घर से चीनी मिल जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार चार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरु कर दी। जिससे एक गोली उनके सिर में लगी। जिसके बाद हमलावार बदमाश मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के वक्त उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।

तनाव की आशंका से भारी पुलिसबल तैनात

भाजपा नेता की हत्या के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों लोग सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। जिससे किसी भी तनाव की आशंका के चलते भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

एसएसपी दिनेश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है। और जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा। हलांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। बता दें कि यह इस इलाके में भाजपा नेता की हत्या का दूसरा मामला है। इससे पहले आठ अक्टूबर को बदमाशों ने भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Next Story
Share it
Top