Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुआ-भतीजे का प्यार चढ़ा परवान, प्रेग्नेंट हुई तो लड़के ने चली ये चाल

यूपी के बिजनौर में बुआ-भतीजे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है।

बुआ-भतीजे का प्यार चढ़ा परवान, प्रेग्नेंट हुई तो लड़के ने चली ये चाल
X

यूपी के बिजनौर में बुआ-भतीजे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां भतीजे ने अपनी बुआ के साथ अवैध संबंध के चलते उसकी हत्या कर दी। सोमवार को जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो उसने पूरे मामले का खुलासा किया।

क्या है मामला

ये घटना बिजनौर के रेहड़ गांव की है। रेहड़ गांव में रहने वाली युवती अमिता कौर को रिश्ते में भतीजे लगने वाले कमलजीत से प्यार हो गया।

बात इतनी आगे बढ़ गई की दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए और युवती करीब 4.5 महीने की प्रेगनेंट हो गई। प्रेगनेंट होने के बाद वह भतीजे पर शादी करने का दबाव बनाने लगी।

यह भी पढ़ें- इस युवक ने फेसबुक पर डाली इस्लाम विरोधी पोस्ट, खानी पड़ी जेल की हवा

सुसाइड का रचा षड्यंत्र

कमलजीत ने इस बात से परेशान होकर उसे रास्ते से हटाने के लिए कहा कि हम दोनों रिश्ते में बुआ-भतीजा लगते हैं और हमारी शादी नहीं हो सकती है। इसलिए चलो दोनों साथ में सुसाइड कर लेते हैं।

धोखे से खिलाया जहर

लड़का उसे बहला-फुसलाकर घर से बाहर ले गया और जहर खरीद कर उससे कहा कि पहले तुम पहले खा लो, फिर मैं खा लूंगा।

लड़के की बात मान जब युवती जहर खाने के बाद बहोश हो गई तो कमलजीत ने कपड़े से मुंह बांध कर युवती की हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक कर फरार हो गया।

क्या कहना है पुलिस का

एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव के मुताबिक, पुलिस ने 3 दिन पहले लड़की की बॉडी को जिम कार्बेट नेशनल पार्क के बॉर्डर से बरामद किया और जांच के बाद सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story