Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीएचयू में फिर हिंसा, कैंपस में छात्रों और पुलिस के बीच भिड़ंत

छात्रों का कहना है कि आईआईटी के छात्रों ने रात में डीजे पार्टी आयोजित की थी, छात्र नेता आशुतोष ने इसे बंद करने की कोशिश की थी।

बीएचयू में फिर हिंसा, कैंपस में छात्रों और पुलिस के बीच भिड़ंत
X

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय 'बीएचयू' में एक बार फिर से हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। बीएचयू के छात्र नेता आशुतोष की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को छात्रों ने परिसर में जमकर तोड़फोड़ व आगजनी की।

विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ पुलिसकर्मियों की झड़प हो गई। इस दौरान छात्रों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और छात्रों ने कैंपस के अंदर स्थित एटीएम में भी तोड़फोड़ की है।

यह भी पढ़ें- जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: आरोपी को 25 हजार में मिली जमानत, ये है पूरा मामला

साथ ही छात्रों ने कैंपस में कई जगह लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिए हैं। उपद्रव के चलते विश्वनाथ मंदिर के आगे की दुकाने धड़ाधड़ बंद हो गई। हालात वेकाबू होने पर बीएचयू कैंपस में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं।

ये है मामला

न्यूज एजेंसी के अनुसार छात्र नेता आशुतोष ने आईआईटी बीएचयू की ओर से आयोजित प्रोग्राम में बाधा पहुंचाने की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस ने आशुतोष गिरफ्तार कर लिया था।

बता दें कि आशुतोष पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के बेटे हैं। छात्रों का कहना है कि आईआईटी के छात्रों ने रात में डीजे पार्टी आयोजित की थी, छात्र नेता आशुतोष ने इसे बंद करने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें- मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने पर रोक, मनोज तिवारी ने पूछा कितने में हुई डील

आईआईटी के छात्रों की ओर से पुलिस बुलाए जाने के बाद आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया है। छात्र नेता की गिरफ्तारी के बाद बिड़ला छात्रावास के छात्रों ने विरोध प्रर्दशन शुरू कर तोड़फोड़ पर उतारू हो गए।

छात्रों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और छात्रों ने कैंपस के अंदर स्थित एटीएम में भी तोड़फोड़ की है। साथ ही छात्रों ने कैंपस में कई जगह लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story