Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए मां ने बेटे को दी रिवाल्वर, गोली चलने से हो गई मौत

रिवाल्वर के साथ टिकटॉक वीडियो बनाना छात्र के लिए खतरनाक साबित हुआ है। वीडियो बनाते समय गोली चलने से छात्र की मौत हो गई है। छात्र ने जिद करके मां से रिवाल्वर ली थी।

टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए मां ने बेटे को दी रिवाल्वर, गोली चलने से हो गई मौतटिक टॉक

टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक छात्र की मौत हो गई है। टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान गोली चलने पर छात्र की मौत हुई है। छात्र ने वीडियो बनाने के लिए मां से जबरन रिवाल्वर ली थी। जिसके बाद वीडियो बनाते समय अचानक गोली चलने पर मौत हो गई।

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव मुड़िया भीकमपुर में 18 वर्षीय केशव ने मां सावित्री से रिवाल्वर मांगी। फौजी वीरेंद्र कुमार की रिवाल्वर जबरन जिद कर मां से ले ली। मां ने जिद मानते हुए वीडियो बनाने के लिए रिवाल्वर दे दी। लेकिन वीडियो बनाते समय अचानक गोली चलने की आवाज आयी। जब परिजन कमरे में पहुंचे तो बेटा खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जिसके बाद परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।

दोस्तों को करना चाहता था इंप्रेस

टिकटॉक वीडियो के जरिए छात्र दोस्तों को इंप्रेस करना चाहता था। इसके कारण कनपटी पर बंदूक रखकर वीडियो बना रहा था। जानकारी के मुताबिक छात्र को अंदाजा नहीं था कि रिवाल्वर में गोलियां भरी हुई हैं। वीडियो बनाते समय ट्रिगर दबाते ही गोली चल गई।

Next Story
Top