Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में पुलिस ने पोलिंग एजेंट और मतदाताओं पर भांजी लाठियां, मचा बवाल

पुलिस के इस कृत्य के विरोध में जनता ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की।

उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में पुलिस ने पोलिंग एजेंट और मतदाताओं पर भांजी लाठियां, मचा बवाल
X

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शहर कोतवाली के पीर बटावन के वार्ड 26 में पुलिस द्वारा पोलिंग एजेंट और मतदाताओं को पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यहां मतदाताओं पर लाठियां भांजी और कई कुर्सियों को भी तोड़ दिया।

बता दें कि आज से ही सुबह पोलिंग एजेंट अपनी कुर्सियां लगाए बैठे थे तभी पुलिस बल ने उनको बिना चेतावनी दिए दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया। जिसके बाद से मतदाताओं में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: घूमर पर झूमी मुलायम की बहू अपर्णा, मचा बवाल

हांलाकी पुलिस ने ऐसा क्यों किया? यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। वहीं पोलिंग एजेंट का कहना है कि हम पोलिंग बूथ से करीब 200 से मीटर दूरी पर बैठे थे। पुलिस ने अचानक आकर बिना कुछ पूछे लाठियां चला कर कुर्सियां तोड़ डालीं। अब मतदाता घर से नहीं निकल रहे हैं।

बाराबंकी के ही बंकी ब्लॉक के ओबरी मतदाता स्थल पर वोटरलिस्ट में नाम गलत होने का मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के दो लोगों के नाम लिस्ट में गलत पाए गए, जिसके कारण वह वोट नहीं डाल सके।

यह भी पढ़ें- द्मावती विवाद: सीएम ममता बनर्जी की नाक कान काटने वाले को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान

पुलिस के इस कृत्य के विरोध में जनता ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की। वहीं बाराबंकी के टिकैतनगर नगर पंचायत में एसडीएम ने दो पोलिंग एजेंट को प्रचार सामग्री के साथ पकड़ा है। पुलिस द्वारा चेकिंग में दो लोगों के पास से मोबाइल बरामद हुआ है। इसके अलावा 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story