Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बाराबंकी मौत मामला: रिश्तेदार के घर खाना खाने से नहीं जहरीली शराब पीने से हुई 11 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के ताल खुर्द गांव में एक रिश्‍तेदार के घर खाना खाने के बाद 11 लोगों की मौत हो गई है, साथ ही कुछ की हालत गंभीर है।

बाराबंकी मौत मामला: रिश्तेदार के घर खाना खाने से नहीं जहरीली शराब पीने से हुई 11 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के ताल खुर्द गांव में एक रिश्‍तेदार के घर खाना खाने के बाद 11 लोगों की मौत हो गई है, साथ ही कुछ की हालत गंभीर है। सभी लोग अपने रिश्‍तेदार के घर एक समारोह में शामिल होने आए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एएनआई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को सभी लोग अपने रिश्‍तेदार के यहां एक समारोह में शामिल हुए और सभी ने मिलकर खाना खाया, खाना खाने के थोड़ी ही देर बाद सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी और सभी लोगों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

वहीँ बाराबंकी के एडीएम अनिल कुमार का कहना है कि एक व्‍यक्ति की मौत हार्ट अटैक से हुई, उनके शव को उनके रिश्तेदार ले जा चुके हैं। जबकि अन्‍य लोगों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीँ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सभी मृतकों के परिवार को दो दो लाख रुपये देने का ऐलान किया है। साथ ही अखिलेश ने कहा कि इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए।

Next Story
Top