Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बांदा में बिजली विभाग ऑफिस की हालत जर्जर, गिरने के डर से कर्मचारी हेलमेट लगाकर काम करने को मजबूर

बांदा (Banda) में बिजली विभाग बिल्डिंग की जर्जर हालत (Dilapidated building) को देखते हुए कर्मचारी सुरक्षा के लिए ऑफिस में हेलमेट ( Helmets) पहनकर काम करने को मजबूर हैं।

बिजली विभाग ऑफिस की हालत जर्जर, गिरने के डर से कर्मचारी हेलमेट लगाकर काम करने को मजबूरबिजली विभाग ऑफिस की हालत जर्जर, गिरने के डर से कर्मचारी हेलमेट लगाकर काम करने को मजबूर

उत्तर प्रदेश के बांदा शहर में बिजली विभाग के एक दफ्तर से बेहद चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां विभाग की जर्जर बिल्डिंग के अंदर सभी कर्मचारी सुरक्षा को देखते हुए हेलमेंट लगाकर काम करने को मजबूर हैं। मिली जानकारी के अनुसार कई बार शिकायत के बाद भी विभाग के अधिकारियोंं ने कोई ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद कर्मचारियों ने सुरक्षा को ध्यान में रखकर हेलमेट पहनकर काम करना शुरू कर दिया।

शिकायत के बावजूद अधिकारियों ने नही दिया ध्यान

विभाग के एक कर्मचारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बिल्डिंग की हालत जर्जर है। वह अचानक से कभी भी गिर सकती है। जिससे सुरक्षा को देखते हुए सभी कर्मचारी हेलमेट पहनकर काम करते हैं। इसके अलावा उसने बताया कि दफ्तर की हालत पिछले दो साल से ऐसी ही है। कई बार जिले के सीनियर अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। लिखित में भी शिकायत का कोई जवाब अधिकारियों की तरफ से नहीं आया।

Next Story
Share it
Top