Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रंगदारी केस: स्वामी चिन्मयानंद मामले में पीड़ित छात्रा को इलाहाबाद हाई कोर्ट से मिली जमानत

स्वामी चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीड़ित छात्रा चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने और ब्लैकमेल करने के आरोप में जेल में बंद है

रंगदारी केस: स्वामी चिन्मयानंद मामले में पीड़ित छात्रा को इलाहाबाद हाई कोर्ट से मिली जमानतस्वामी चिन्मयानंद मामले में पीड़ित छात्रा को जमानत मिली

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता स्वामी चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा को आज इलाहाबाद हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। पुलिस ने छात्रा को चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

बता दें कि स्वामी चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीड़ित छात्रा चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने और ब्लैकमेल करने के आरोप में जेल में बंद है। आज इलाहाबाद हाई कोर्ट से इस मामले में जमानत मिल गई है।

बता दें कि पीड़िता ने हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी की लगाई थी। हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस की ओर से नामित पीठ ने स्वामी चिन्मयानंद मामले की सुनवाई की, जिसके बाद जमानत दी गई है। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) की टीम ने चार्जशीट दाखिल कर दी है।

Next Story
Share it
Top