Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति को लगी अवैध संबंधों की भनक, पत्नी ने गड़ासे से काट दिया गला

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के विशेश्वरगंज थानाक्षेत्र में एक महिला ने अपने पति की कथित रूप से गंडासे से काटकर हत्या कर दी।

पति को लगी अवैध संबंधों की भनक, पत्नी ने गड़ासे से काट दिया गला
X

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के विशेश्वरगंज थानाक्षेत्र में एक महिला ने अपने पति की कथित रूप से गंडासे से काटकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने आज बताया कि मुरावनपुरवा मजरे निवासी रामदेव मौर्य (35) लुधियाना में नौकरी करता था।

रामदेव की पत्नी श्रीमती देवी गांव में आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर तैनात है। रामदेव करीब तीन माह पूर्व लुधियाना से घर आने के बाद वापस काम पर नहीं गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में मालूम हुआ कि रामदेव को अपनी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था। साथ ही वह अपनी आठ बीघा जमीन भाई के नाम करने की बात करता था। इस बात को लेकर पत्नी रामदेव से नाराज थी।

यह भी पढ़ें- छात्रा सुसाइड केस: इंसाफ के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएगा परिवार, पिता बोले- आखिरी सांस तक लडूंगा केस

दोनों के बीच अकसर लड़ाई होती थी। किशोर के मुताबिक आरोपी श्रीमती देवी ने अपने भाई, 15 वर्षीय पुत्र व दो अन्य लोगों के साथ मिलकर रामदेव की गंडासे से काटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी श्रीमति देवी के भाई राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से हत्यारोपी श्रीमति देवी सहित अन्य चारों आरोपी फरार हैं। (भाषा)

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story