Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तर प्रदेश: कोरोना से संक्रमित एक शख्स अस्पताल से भागा, तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हुआ था शामिल

उत्तर प्रदेश के बागपत इलाके से एक कोरोना से संक्रमित व्यक्ति अस्पताल से इलाज के दौरान भाग गया है।

उत्तर प्रदेश: कोरोना से संक्रमित एक शख्स अस्पताल से भागा, तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हुआ था शामिल
X

उत्तर प्रदेश के बागपत इलाके से एक कोरोना से संक्रमित व्यक्ति अस्पताल से इलाज के दौरान भाग गया है। जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। तो वहीं इस संक्रमित शख्स की खोज के लिए पुलिस जांच में जुट गई है। यह पूरा मामला बागपत के खेकड़ा इलाके का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बागपत जिले के खेकड़ा सामूहिक सामूहिक स्वास्थ्य केंद्र से तबलीगी जमात कार्यक्रम में शामिल हुआ। एक शख्स कोरोना से संक्रमित था। जो यहां से भाग गया है। जानकारी के बाद अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद पुलिस उस शख्स की तलाश में जुट गई है।बता दें कि बागपत में कोरोना संक्रमित यह दूसरा मामला है, जो दिल्ली की तबलीगी जमात कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गया था।

बागपत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी जिलों में उसकी तलाश के लिए लोगों से अपील की जा रही है और वहीं पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। वहीं एसएसपी के आदेश को जारी करते हुए कहा गया है कि अस्पताल से भागा एक शख्स इलाज के दौरान खेकड़ा से भाग गया है।

पुलिस ने कहा कि आप सभी से अनुरोध है कि उस शख्स की किसी भी तरह की सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस को संपर्क करें और वहीं पुलिस ने लोगों को मोबाइल नंबर भी दिए हैं, जिसके जरिए वह तुरंत जानकारी दे सकते हैं।

Next Story