Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आगरा एक्सप्रेस-वे पर जन्मे बच्चे का नाम पिता ने रखा ''टीपू'', जानिए कारण

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर जन्में बच्चे के पूरे परिवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए बधाई देते हुए उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।

आगरा एक्सप्रेस-वे पर जन्मे बच्चे का नाम पिता ने रखा टीपू, जानिए कारण
X

उत्तर प्रदेश में एक गर्भवती महिला ने उन्नाव के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बनाई गई हवाई पट्टी पर ही एक बच्चे को जन्म दे दिया है। बाद में महिला को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया तो महिला ने दो और बच्चियों को जन्म दिया।

वहीं बच्चे के जन्म के बाद पिता ने बेटा का नाम यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम पर ही ‘टीपू’ रख दिया। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर जन्में बच्चे के पूरे परिवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए बधाई देते हुए उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।


बता दें कि बांगरमऊ के हयातपुर भौंरा गांव निवासी शिवपाल सिंह यादव की पत्नी मीरा यादव को शुक्रवार सुबह प्रसव पीड़ा हुई। इसके बाद शिवपाल सिंह पत्नी को लेकर गाड़ी से एक्सप्रेस वे से लखनऊ ले जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- अमित शाह का राहुल पर हमला, 'कांग्रेस ने जातिवाद पर गुजरात चुनाव की नींव रखी'

इसी दौरान एक्सप्रेस वे पर ही खंभौली गांव के हवाई पट्टी पर वाहन के अंदर ही महिला ने एक बेटे को जन्म दे दिया. बाद में महिला को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसने दो और बच्चियों को जन्म दिया।

बच्चे के पिता शिवपाल सिंह ने कहा कि बेटे का जन्म जिस जगह हुआ, उसे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बनवाया था। अखिलेश यादव के बचपन का नाम टीपू है। इसलिए उन्होंने भी अपने बच्चे का नाम टीपू रखने का फैसला किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story