Top

जयाप्रदा पर आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी, बोले- मैं नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगूंगा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 12:34PM IST
जयाप्रदा पर आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी, बोले- मैं नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगूंगा

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान अक्सर विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। पूर्व समाजवादी पार्टी की नेता और अभिनेत्री जयाप्रदा द्वारा खिलजी से खुद की तुलना किए जाने पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि वो नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगेंगे वरना सियासत नहीं कर पाएंगे।

आजम खान शनिवार को मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा में पूर्व विधायक हाजी इरफान के आवास पर आयोजित एक मुशायरे में शिरकत करने पहुंचे थे।

न्यूज 18 के रिपोर्ट्स के मुताबिक जयाप्रदा की टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा, सुना है खिलजी एक बुरा इंसान था और खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती को दुनिया छोड़नी पड़ी थी।

ताजमहल के मुद्दे पर आजम खान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि शिवजी के मंदिर को तोड़कर बनाए गए ताजमहल को गिराना चाहिए और अगर प्रदेश के मुख्यमंत्री ताजमहल गिराएंदे तो वह भी फावड़ा लेकर उनका साथ देंगे। 

आपको बता दें कि अभिनेत्री जयाप्रदा ने हाल ही में दिए एक बयान में फिल्म पद्मावती के खिलजी की तुलना आज़म खान से की थी और आज़म खान पर चुनावी अभियान के दौरान शोषण का भी आरोप लगाया था।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
azam khans marked objectionable comment on actress and politician jaya prada

-Tags:#Azam Khan#Jaya Prada#Objectionable Comment#Uttar Pradesh#Samajwadi Party#Yogi Aditya Nath
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo