Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आजम खान की आंखों से छलके आंसू, भाजपा पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर से महागठबंधन के उम्मीदवार आजम खान पर चुनाव आयोग के द्वारा लगी 72 घंटे की पाबंदी शुक्रवार को खत्म हो गई।

आजम खान की आंखों से छलके आंसू, भाजपा पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर से महागठबंधन के उम्मीदवार आजम खान पर चुनाव आयोग के द्वारा लगी 72 घंटे की पाबंदी शुक्रवार को खत्म हो गई। इसके बाद आजम खान ने अपनी पहली जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे साथ ऐसा सलूक हो रहा है, जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी हूं, और राष्ट्र विरोधी हूं।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जो सलूक सुल्ताना डाकू के साथ नहीं हुआ वो मेरे साथ हो रहा है। इस दौरान वह भावुक हो गए और उनकी आजम खान की आंखों में आंसू छलक आए। इसके बाद आजम खान केंद्र और राज्य सरकार पर निशान साधा। उनहोंने कहा कि अगर इनक बस चले तो मुझे गोलियों से छलनी कर वा दें।

आजम खान ने आगे कहा कि चुनाव आयोगी की पाबंदी के बाद भी मैं अपने लोगों से नहीं मिल सका। उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि मेरी वजह से गरीब लोगों को सताया जा रहा है। इसके बाद उन्होंने नम आंखों से कहा कि यह चुनाव लोगों की जरूरत का नतीजा है तो इसे खारिज कर दिया जाए। मुझे नहीं लड़ना ऐसा चुनाव।

भाजपा पर निशना साधते हुए आजम खान ने कहा कि कुछ लोग चुनाव जीतने के कुछ भी कर सकते हैं। यह चुनाव अगर इंसानों की जानों की कीमत पर लड़ा जा रहा है, तो इस चुनाव की कोई जरूरत नहीं है। इस तरह की जम्हूरियत की कोई आवश्यकता नहीं है। मुझे मारकर किस्सा खत्म करो।

आजम ने नम आंखों से यह भी कहा कि इतनी नफरत न फैलाओं की 23 मई के बाद एक दूसरे से नजरें न मिला सको। मेरी आखों में छलके आंसू किसी डर की वजह से नहीं हैं, बल्कि प्यार-मोहब्बत के लिए हैं

Next Story
Share it
Top