Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पुलिस हिरासत से रिहा

रामपुर के सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान को आज पुलिस ने हिरासत में लिया लेकिन पूछताछ के बाद शाम रिहा कर दिया। बता दें कि पासपोर्ट में गलत जानकारी देने के आरोप में अब्दुल्ला खान को हिरासत में लिया था इसके बाद पुलिस अब्दुल्ला को पूछताछ के लिएअज्ञात जगह पर ले गई थी।

Breaking : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पुलिस हिरासत से रिहा

रामपुर के सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान को आज पुलिस ने हिरासत में लिया लेकिन पूछताछ के बाद शाम को रिहा कर दिया। बता दें कि पासपोर्ट में गलत जानकारी देने के आरोप में अब्दुल्ला खान को हिरासत में लिया था इसके बाद पुलिस अब्दुल्ला को पूछताछ के लिएअज्ञात जगह पर ले गई थी। अब्दुल्ला पर पुलिस अधिकारियों ने बदसलूकी करने का आरोप भी लगाया है।

पुलिस ने इससे पहले भी आजम के आवास पर छापा मारा था। पुलिस ने पाया की मदरसा आलिया से चोरी की गई हुई किताबें जौहर विश्वविद्यालय से बरामद की गई थी। मालूम हो कि आजम खान इस यूनिवर्सिटी के प्रमुख हैं। पुलिस की टीम ने जब मौलाना जौहर विश्वविद्यालय में दबिश दी तो पता चला कि कई चोरी की किताबें बरामद हुई हैं। इस दौरान पुलिस को कर्मचारियों के विरोध का भी सामना करना पड़ा।

आजम खान की मुश्किलें इस समय बढ़ गई हैं, बीते दिनों आजम खान को उनके रिसॉर्ट 'हमसफर' पर बुल्डोजर चलाने के लिए जिला प्रशासन ने नोटिस भी थमा दिया है। खबरों के मुताबिक जल्द ही प्रशासन इस पर कार्रवाई करेगी। मामला यह है कि आजम खान ने रिसॉर्ट बनवाने के लिए सिंचाई विभाग के जमीन का इस्तेमाल किया है। वहीं खबर है कि अब्दुल्ला ने पुलिस के साथ बदसलूकी की है।

Next Story
Share it
Top