Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा के आतंकी हमले पर आजम खान के बिगड़े बोल, प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति कोविंद को ठहराया जिम्मेदार

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आजम खान ने आतंकी हमले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जिम्मेदार ठहराया है।

पुलवामा के आतंकी हमले पर आजम खान के बिगड़े बोल, प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति कोविंद को ठहराया जिम्मेदार

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भी उनके बिगड़े बोल सामने आए हैं। आजम खान ने आतंकी हमले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने कहा कि जवानों की शहादत के लिए दो ही लोग जिम्मेदार हैं। पहला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और दूसरा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद। आजम खान ने कहा कि जितनी हमारी सीक्रेट सर्विसज की एजेंसियां हैं उनसे राजनीतिक काम लिया जा रहा है।

सपा नेता ने कहा कि इन एजेंसियों से कहीं पर ममता जी की जांच करवाई जा रही है तो कहीं पर रॉबर्ट वाड्रा साहब की। वहीं, कुछ एजेंसियां अखिलेश जी की जांच में जुटी हैं। आगे आज़म खान ने कहा कि जब जांच एजेंसियों से राजनीति का काम लेंगे तो बुरा होगा ही। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी को आतंकी घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था। पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने आईईडी से हमला किया, फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस आतंकी हमले में चालीस से ज्यादा जवान शहीद हुए।
Next Story
Top