Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियो: हिंदू देवी-देवताओं को गाली देना पड़ा महंगा, दलित युवक की पिटाई के बाद गांव में तनाव

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के एक गांव में एक समूह द्वारा कथित तौर पर दलित व्यक्ति की पिटाई किये जाने के बाद तनाव उत्पन्न हो गया।

वीडियो: हिंदू देवी-देवताओं को गाली देना पड़ा महंगा, दलित युवक की पिटाई के बाद गांव में तनाव
X
उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के एक गांव में एक समूह द्वारा दलित व्यक्ति की पिटाई किये जाने के बाद तनाव उत्पन्न हो गया। लोगों ने पिटाई की घटना को फोन में रिकार्ड कर लिया था और उसे ऑनलाइन प्रसारित कर दिया।
पुलिस ने बताया कि जिले के कल्याणपुर गांव में एक समूह ने 22 साल के युवक की कथित तौर पर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि यह समूह किसी हिन्दू संगठन से जुड़ा है।
घटना के बाद क्षेत्र में दलितों के बीच तनाव बढ़ गया है और उन्होंने आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है। पुलिस अधीक्षक (शहर) ओमबीर सिंह ने पीटीआई-भाषा को बताया कि इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है और अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात कर दिये गये हैं। सिंह ने बताया कि इस मामले के चार आरोपियों में से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि शेष तीन आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बताया जाता है कि कथित हमलावरों द्वारा बनाये गये वीडियो में हेलमेट पहने हुए एक व्यक्ति जमीन पर पड़ा दिखाई दे रहा है। तीन व्यक्ति उसे पैरों से मार रहे हैं, जबकि चौथा व्यक्ति इस घटना को रिकार्ड कर रहा है। खबरों के मुताबिक तीन व्यक्तियों ने उसकी यह कहते हुये पिटाई कर दी कि उसने हिन्दी देवताओं का अपमान किया है।
उन्होंने उसे ‘जय माता दी' बोलने के लिये कहा। इसमें से एक हमलावर ने अपने साथी से इस घटना को रिकार्ड करने के बाद इंटरनेट पर ‘वायरल' करने को कहा। रपट में कहा गया है कि हमलावर ने दलित युवक से कहा, ‘‘हमने तुम्हारे अंबेडकर का अपमान नहीं किया..क्या हमने किया? तो तुमने हमारे देवताओं का अपमान क्यों किया? पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।
इस लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story