Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उन्नाव में एक और रेप का मामला, समाजवादी पार्टी के पार्षद पर लगा आरोप

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए रेप और हत्या केस मामले में अभी बहस थमी भी नहीं कि एक और महिला ने रेप का आरोप लगाया है।

उन्नाव में एक और रेप का मामला, समाजवादी पार्टी के पार्षद पर लगा आरोप
X

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए रेप और हत्या केस मामले में अभी बहस थमी भी नहीं कि एक और महिला ने रेप का आरोप लगाया है। लेकिन इस बार बीजेपी विधायक पर नहीं बल्किल समामजवादी पार्टी के पार्षद पर रेप का आरोप लगा है। यह मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक स्तर पर हड़कंप मच गया है।

साफीपुर की रहने वाली एक मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया है कि एसपी पार्षद इमरान और उसके साथियों ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान उन्होंने उसका वीडियो भी बना लिया और अश्लील क्लिप के जरिए लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- UPSC टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर के रिसेप्शन में पहुंचे उपराष्ट्रपति समेत कई दिग्गज हस्तियां, देखिए तस्वीरें

पीड़िता के पति ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, आरोपी समाजवादी पार्टी का सदस्य है, जो अपने रसूख का दावा ठोंकते हुए अपने खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने देने की बात करता है। पीड़िता के पति ने आगे कहा, दो महीने बाद एक शिकायत दर्ज की गई लेकिन अब तक आरोपी पकड़ा नहीं गया।
एएसपी अनूप सिंह ने एएनआई से कहा, शिकायत देने के वक्त ही एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। इस मामले में जांच जारी है, आगे हम हम देखेंगे कि कब कार्रवाई करनी है।
यह घटना उन्नाव के उस रेप केस के एक हफ्ते बाद आई है जिसमें एक 18 साल की लड़की ने बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। कुलदीप सेंगर गिरफ्तारी के बाद फिलहाल सीबीआई के कब्जे में हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story