Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उद्घाटन के लिए नहीं मिली कैंची, नाराज जोशी ने हाथ से उखाड़ा रिबन

मुरली मनोहर जोशी कचहरी में सोलर लाइट पैनल का उद्घाटन करने जा रहे थे, लेकिन फीता काटने के लिए उन्हें कैंची नहीं दी गई।

उद्घाटन के लिए नहीं मिली कैंची, नाराज जोशी ने हाथ से उखाड़ा रिबन
X

भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद मुरली मनोहर जोशी गुरुवार को एक सौर बिजली पैनल के उद्घाटन के मौके पर फीता काटने के लिए कैंची ना मिलने से नाराज हो गए और अधिकारियों पर बरसे।

जोशी कचहरी में सोलर लाइट पैनल का उद्घाटन करने जा रहे थे, लेकिन फीता काटने के लिए उन्हें कैंची नहीं दी गयी। कुछ मिनट इंतजार करने के बाद जोशी ने खम्बे से बंधे फीते को नाराजगी में अपने हाथ से ही खींचकर निकाल दिया और कहा कि अब कैंची की कोई जरूरत नहीं उद्घाटन हो चुका है।

इसे भी पढ़ें- इलाहाबाद में कांग्रेस का पोस्टर वार, पीएम मोदी को बतया लुटेरों का दोस्त

जोशी ने तल्ख लहजे में अधिकारियों पर नाराजगी जताते हुए कहा, आप आयोजनकर्ता है यह कैसा व्यवहार है? आप बेशर्म हैं। यह कहने के बाद वह फौरन वहां से चले गए।

जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने स्वीकार किया कि सांसद जोशी उद्घाटन में फीता काटने के लिए कैंची ना मिलने से नाराज हो गए थे। जोशी ने अधिकारियों को फटकार लगायी और फीते को अपने हाथ से खींचकर अलग कर दिया।

सिंह ने कहा कि दरअसल, कैंची किसी चीज के नीचे दब गयी थी। इसी वजह से फौरन नहीं मिल सकी। बहरहाल, उन्होंने बताया कि अपर जिलाधिकारी (नगर) सतीश पाल तथा अन्य सम्बन्धित अफसरों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story