Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कासगंज के बाद अमेठी में भड़की हिंसा, एक शख्स की मौत-कई घायल

उत्तर प्रदेश में अमेठी के जगदीशपुर में ब्लाक कार्यालय के पास विजया बैंक के सामने मंगलवार को पक्षों के बीच कई राउंड गोली चलने की घटना हुई।

कासगंज के बाद अमेठी में भड़की हिंसा, एक शख्स की मौत-कई घायल
X

उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुई हिंसा की आग अभी नहीं बुझ पाई है, वहीं राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में मंगलवार को दो पक्षों के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है। इस फायरिंग में एक शख्स का मौत होने की खबर है। जबकि कई लोग फायरिंग में घायल हो गए।

खबरों से मिली जानकरी के मुताबिक अमेठी के जगदीशपुर में ब्लाक कार्यालय के पास विजया बैंक के दो पक्षों के बीच फायरिंग हो गई। बताया जा रहा है कि बड़ागांव निवासी अशफाक मंगलवार दोपहर करीब दो बजे कुछ लोगों के साथ विजया बैंक आया था।

यह भी पढ़ें- कासगंज हिंसा: फर्जी निकली युवक के मरने की खबर, मीडिया के सामने बोला- 'मैं तो जिंदा हूं'

इसी दौरान दो बाइकों पर चार युवकों ने अशफाक पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अशफाक के साथ मौजूद लोगों ने भी उन पर फायरिंग की। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में अशफाक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई लोग फायरिंग में घायल होने की खबर है।

घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भार्ती कराया गया है। जिला अधिकारी व पुलिस कप्तान सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू में करने के लिए जुट गए हैं। हालात काबू करने के लिए पूरे जिले की फोर्स तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- BJP में शोक की लहर, सांसद चिंतामन वांगा की हार्ट अटैक से मौत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के हाथ एक हमलावर भी लगा है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

अशफाक की मौत के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। व्यापारियों ने अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए। मामला दो समुदायों के बीच का होने के कारण स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story