logo
Breaking

Viral Video : अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया, कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को पुलिस ने लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका। इस बात की जानकारी खुद अखिलेश ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Viral Video : अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया, कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन
समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को पुलिस ने लखनऊ एयरपोर्ट (Lucknow Airport) पर रोका। इस बात की जानकारी खुद अखिलेश ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।
अखिलेश लखनऊ से प्रयागराज जा रहे थे। तभी अखिलेश को पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोका। जानकारी के मुताबिक, यूनिर्वसिटी में हंगामा होने को लेकर उनको रोका गया।
वहीं दूसरी तरफ इस बात की जानकारी मिलेत ही सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने विधानसभा और विधान परिषद में जोरदार हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि अखिलेश प्रयागराज में आयोजित छात्रसंघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसके बाद वो कुंभ जाते।
अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।
आगे कहा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है।
Share it
Top