Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखिलेश का केंद्र पर निशाना, बोले विपत्ति के समय शोषण करना सूदखोरों का काम होता है, सरकार का नहीं

अखिलेश यादव से पहले सीएम भूपेश बघेल ने एक टीवी कार्यक्रम में मजदूरों का रेल किराया राज्यों से वसूलने के मसले को हास्यास्पद बताया था।

अखिलेश का केंद्र पर निशाना, बोले विपत्ति के समय शोषण करना सूदखोरों का काम होता है, सरकार का नहीं

लॉकडाउन की कारण अन्य शहरों में मजदूर ट्रन के द्वारा अपने घरों को वापस जा रहे हैं। ऐसे में मजदूरों की घर वापसी के लिए राज्यों से रेल किराया लेने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्रेन से वापस घर ले जाए जा रहे गरीब, बेबस मज़दूरों से भाजपा सरकार द्वारा पैसे लिए जाने की ख़बर बेहद शर्मनाक है। आज साफ़ हो गया है कि पूँजीपतियों का अरबों माफ़ करनेवाली भाजपा अमीरों के साथ है और गरीबों के ख़िलाफ़। विपत्ति के समय शोषण करना सूदखोरों का काम होता है, सरकार का नहीं।

किराया लेने को सीएम भूपेश बघेल ने बताया था हास्यास्पद

अखिलेश यादव से पहले सीएम भूपेश बघेल ने एक टीवी कार्यक्रम में मजदूरों का रेल किराया राज्यों से वसूलने के मसले को हास्यास्पद बताया था। सीएम ने कहा था कि मजदूरों के लिए ट्रेन चलाने के लिए केंद्र सरकार को राज्यों से पैसा नहीं लेना चाहिए। ये हास्यास्पद है। केंद्र सरकार को इसमें सहायता देनी चाहिए।

Next Story
Top