Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक: कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में पहली बार साथ दिखाई देंगे मायावती और अखिलेश

सपा द्वारा फूलपुर और गोरखपुर संसदीय क्षेत्रों के उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद अखिलेश यादव ने मायावती के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी

कर्नाटक: कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में पहली बार साथ दिखाई देंगे मायावती और अखिलेश

उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने एक-दूसरे से हाथ जरूर मिलाया है लेकिन मायावती और अखिलेश यादव अभी तक एक मंच पर साथ नहीं दिखे हैं।

कर्नाटक में जद (एस) नेता एच डी कुमारस्वामी के नेतृत्व में गठित होने जा रही सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में दोनों के एक साथ नजर आने की प्रबल संभावना है।

बहुजन समाज पार्टी के सहयोग से समाजवादी पार्टी द्वारा फूलपुर और गोरखपुर संसदीय क्षेत्रों के उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद अखिलेश यादव ने मायावती के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी, लेकिन किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में अभी तक दोनों साथ नहीं नजर आए हैं।

इसे भी पढ़ें- कर्नाटक में 11 जून को होंगे विधान परिषद चुनाव, नामांकन की अंतिम तिथि 31 मई

यह पहला मौका होगा जब कल दोनों किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में साथ हो सकते हैं। सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को बुधवार को कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे।

बसपा के एक नेता ने बताया कि कुमारस्वामी ने सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती से दिल्ली में मुलाकात की थी और वह कर्नाटक में शपथ ग्रहण समारोह में जाएंगी।

Next Story
Top