Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महागठबंधन पर बोले अखिलेश यादव, लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी जी को हराने के लिए जारी रहेगा BSP से गठबंधन

सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विपक्षी दलों के महागठबंधन पर बड़ा बयान दिया है। सपा प्रमुख ने कहा है कि भाजपा को हराने के लिए हमारा गठबंधन जारी रहेगा।

महागठबंधन पर बोले अखिलेश यादव, लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी जी को हराने के लिए जारी रहेगा BSP से गठबंधन
X

समाजवादी पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महागठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। सपा प्रमुख ने कहा है कि भाजपा को हराने के लिए हमारा गठबंधन जारी रहेगा। समा़जवादी पार्टी इस महागठबंधन के लिए कुछ सीटें छोड़ने के लिए भी तैयार हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीएसपी के साथ गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि बीएसपी के साथ हमारा गठबंधन जारी रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि 2019 के आम चुनावों में अगर हमें बीएसपी के लिए कुछ सीटें छोड़नी भी पड़ेगी तो हम इसके लिए भी तैयार है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हमे 2019 लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराना है। इसलिए हमें यह सुनिश्चित करना है कि हम किसी भी तरह भाजपा को रोक सके।

अखिलेश यादव इस दौरान चीन और पाकिस्तान की बात भी की। उन्होंने कहा कि आज दुनिया तेजी से विकास कर रही है। हमारे पड़ोसी देश,पाकिस्तान और चीन हमसे बहुत पीछे थे, पर आज चीन ने हमारे ऊपर एक अच्छी बड़त बना ली है।

हम आपको बता दे कि 2019 लोकसभा चुनावों के लिए विपक्षी दलों ने कमर कस ली है। विपक्षी दल एक होकर भाजपा को आने वाले लोकसभा चुनावों में टक्कर देने के लिए तैयार है। महागठबंधन की ताकत को भाजपा कैराना,गौरखपुर लोकसभा उपचुनावों में देख चुकी है।

ऐसे में अखिलेश यादव का यह बड़ा बयान भाजपा के नेताओं को नई रणनीति पर सोचने के लिए मजबूर करेगा और विपक्षी दलों के महागठबंधन को नई ताकत देंगा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story