Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेखौफ खनन माफिया ने दरोगा को मारी गोली, केस दर्ज

आगरा (Agra) में रविवार को बेखौफ खनन माफिया (Mining Mafia) ने दरोगा को गोली मार दी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेखौफ खनन माफिया ने दरोगा को मारी गोली, केस दर्जसांकेतिक चित्र

योगी सरकार में पुलिस के सख्त लहजे के बाद भी राज्य में खनन माफिया बेखौफ नजर आ रहे हैं। रविवार को आगरा में पुलिस पर खनन माफिया के गुर्गों ने गोली चला दी। जिसमें एक दरोगा घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हालांकि गोली पैर में लगने से उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

आगरा के इरादत नगर में रविवार को खनन की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। जहां दरोगा निशंक त्यागी और उनके साथ दो सिपाहियों ने मौके पर रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली जगनेर के पास पकड़ ली थी। जिसके बाद माफिया के गुर्गों ने पुलिस पर ताबतोड़ गोलियों की बौछार कर दी। जिसमें दरोगा निशंक त्यागी को एक गोली पैर में लगी और वह मौके पर ही घायल होकर गिर पड़े। जिसके बाद मौजूद पुलिस के सिपाहियों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस पर गोली चलाने वाले हमलावर की पहचान बबलू के रूप में की गई है। उसके खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार इलाके में खनन माफिया का कारोबार व्यापक स्तर पर चल रहा है। जगनेर से बालू की छह ट्रॉलियां पकड़ी गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार बालू का खनन कर चंबल में इसकी सप्लाई की जा रही थी।

Next Story
Share it
Top