logo
Breaking

उत्तर प्रदेशः विधान परिषद सभापति के बेटे की गला घोंटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के अध्यक्ष रमेश यादव का बेटा अभिजीत यादव (22 वर्षीय) हजरतगंज स्थित अपने निवास पर मृत हालत में पाया गया। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मौत गला घोंटने से हुई है। पुलिस की जांच जारी है।

उत्तर प्रदेशः विधान परिषद सभापति के बेटे की गला घोंटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अभिजीत का शव संदिग्ध अवस्था में अपने हजरतगंज आवास पर मिला था। वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गलाघोंटकर हत्या की पुष्टि हुई है, इसके बाद अब पुलिस नए सिरे जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिजन इसे स्वाभाविक मौत मानकर अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद पोस्टमॉर्टम कराया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार ने बताया था कि शनिवार रात देर से घर आने पर उसने मां को सीने में दर्द होने की जानकारी दी थी। सीने में मालिश करवाकर वह सो गए थे। सुबह परिजनों को अभिजीत मृत अवस्था में मिले। इसके बाद परिजन इसे स्वाभाविक मौत मानकर अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे।

इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जिसमें उसकी गला घोंटने से हत्या होने की पुष्टि हुई है। पुलिस अब नए सिरे मामले की जांच में जुट गई है।

Share it
Top