Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मशार! 13 साल की नाबालिग से बंदूक की नोक पर 7 लोगों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

उत्तर प्रदेश के बुंदशहर में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ सात लोगों द्वारा गैंग रेप करने का आरोप लगा हैं। मामले के संज्ञान में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी हैं।

शर्मशार! 13 साल की नाबालिग से बंदूक की नोक पर 7 लोगों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो
X

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामला उत्तर प्रदेश के बुंदशहर से जुड़ा है जहां एक 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ सात लोगों द्वारा गैंग रेप करने का आरोप लगा हैं।

मामले के संज्ञान में आने का बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी हैं। वहीं दूसरी तरफ बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक रईस अख्तर ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हमने कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। और आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है।

यह है पूरा मामला

मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के जनपद जहांगीराबाद का इलाके का है। जहां पीड़ित नाबालिग युवती एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। आरोप है कि नाबालिग के गांव के ही दो युवक उसी शादी में टेंट लगाने आए थे।

जहां दोनों युवकों ने नाबालिग को किसी धार्मिक स्थान पर घूमाने का झांसा दिया। लेकिन युवती ने इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनों युवकों ने जबरन नाबालिग लड़की को अपनी बाइक में बैठाकर दूर एक खेत में ले गए। जहां पहले से उनके आठ अन्य साथी मौजूद थे।

आरोप है कि सभी ने बंदूक की नोक पर पीड़िता के साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया और वीडियों क्लीपिंग भी बनाया। जिसके बाद नाबालिग युवती के बेहोश होने पर सभी आरोपी वहां से फरार हो गए।

जिसके बाद युवती को अस्पता में भर्ती कराया गया। खबर है कि युवती को अस्पताल में 14 घंटो के बाद आया। जिसके बाद गांव के ही 12 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको पकड़ने की लिए पुलिस टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story