Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस ने खोला ''स्टेट बैंक ऑफ टमाटर'', जमा करने पर ब्याज और खरीदने के लिए मिल रहा है लोन

बैंक की टाइमिंग सुबह 10 बजे से 5 बजे तक की है।

कांग्रेस ने खोला

टमाटर के भाव आजकल आसमान छू रहे हैं। टमाटर के बढ़ते दामों के दाम के विरोध का कांग्रेस ने अनोखा तरीका निकाला है। दरअसल यूथ कांग्रेस ने स्टेट बैंक ऑफ टमाटर खोला है। इस बैंक में टमाटर जमा करने पर अच्छे ब्याज के साथ इन्हें खरीदने के लिए लोन की भी व्यवस्थी की गई है।

इसे भी पढ़ें: 'जेडीयू तोड़कर जल्द बनाई जाएगी नई पार्टी'

कांग्रेसियों ने यह बैंक दिल्ली में खोला है और ये काफी लोकप्रिय भी हो गया है। यूथ कांग्रेस के नेता शैलेंद्र तिवारी ने बताया कि स्टेट बैंक ऑफ टमाटर के तहत कई सारी आकर्षक सुविधाएं दी जा रही हैं।
ये हैं स्टेट बैंक ऑफ टमाटर की योजनाएं
इस बैंक में टमाटर जमा करने पर छह महीने बाद पांच गुना टमाटर दिया जाएगा। टमाटर जमा करने के लिए लॉकर भी दिया जाएगा। लॉकर में टमाटर जमा किया जा सकेगा।
इस बैंक में अगर गरीब लोग टमाटर जमा करेंगे तो उन्हें आकर्षक ब्याज भी दिया जाएगा। टमाटर खरीदने के लिए 80 प्रतिशत कर्ज मुहैया कराया जाएगा। बैंक की टाइमिंग सुबह 10 बजे से 5 बजे तक की है।
शैलेंद्र तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार महंगाई पर नियंत्रण नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि न तो मोदी सरकार लोगों को रोजगार दे पा रही है और न ही उद्योग धंधों को विकसित करने के लिए कोई सख्त कदम उठा रही है।
तिवारी ने कहा कि किसी ने सोचा तक नहीं होगा की टमाटर जैसी चीज के दाम इतने बढ़ जाएंगे। इस बैंक के संचालन की जिम्मेदारी अंशु अवस्थी, अयाज, रितेश आदि यूथ नेता को मिली है।
Next Story
Top