Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंदूक की नोंक पर युवती ने किया दूल्हे का अपहरण

जैसे ही शादी की भनक प्रेमिका को लगी तो प्रेमिका असलहाधारियों के साथ शादी के मण्डप पर पहुंची और दुल्हे का अपहरण कर अपने साथ ले गई।

बंदूक की नोंक पर युवती ने किया दूल्हे का अपहरण
X

बांदा के गहबरा गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब सोमवार रात असलहाधारियों के साथ पहुंची प्रेमिका ने शादी के मण्डप से बंदूक की नोंक पर दूल्हे का अपहरण कर लिया। जिसके बाद शादी रुक गई।

चर्चा है कि दूल्हा पहले ही अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर चुका था और उसे धोखा देकर दूसरी शादी कर रहा था। जैसे ही शादी की भनक प्रेमिका को लगी तो प्रेमिका असलहाधारियों के साथ शादी के मण्डप पर पहुंची और दुल्हे का अपहरण कर अपने साथ ले गई। दूल्हे की तलाश में पुलिस टीमें दौड़ाई गईं लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के मोहनपुरवा निवासी रामहेत यादव के बेटे अशोक यादव की 15 मई को हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के गहबरा गांव बारात आई थी। भवानी गांव निवासी रामसजीवन उर्फ लल्लू यादव बेटी की शादी अपने गांव से पांच किलोमीटर दूर गहबरा स्थित श्रीपद्मनाभन महाविद्यालय से कर रहे थे।

विवाह स्थल पर टीके की रस्म पूरी हो चुकी थी। इस बीच विवाह स्थल के पास कई गाड़ीयों आकर रूकी, जिसमें कुछ लोग असलहों से लैस थे। गाड़ी से एक युवती निकली और सीधे दूल्हा के पास पहुंची और उसे खींचते हुए गाड़ी के पास ले गई।

असलहाधारियों की मदद से युवती ने दूल्हे को गाड़ी में जबरन बैठा लिया और विवाह स्थल से फरार हो गई। जिसके बाद शादी के मण्डप में सन्नाटा छा गया, शादी में शिरकत करने आए लोग भी दुल्हे को युवती के चुगंल से नही छुड़ा पाए।

जानकारी के मुताबिक अशोक एक डॉक्टर के यहां कंपाउंडर था अस्पताल के पड़ोस की एक लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया था और लड़की के घर उसका आना जाना भी था अशोक ने उससे झूठ बोला था की उसकी शादी नही हुई है जिसके बाद लड़की भी अशोक को प्यार करने लगी थी।

हमीरपुर शादी तय होने के बाद अशोक ने शहर आना बंद कर दिया था। लड़की ने उससे संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन अशोक नहीं मिलता था। लड़की को मामले की जानकारी हुई तो वह बारात में पहुंच गई और दूल्हे को अपहृत कर लिया।

बताया जा रहा है कि युवती का दूल्हे अशोक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। चर्चा है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन अशोक के परिवारजनों ने बेटे का रिश्ता तय कर दिया था। जब यह बात प्रेमिका को पता चली तो उसने दूल्हे का फिल्मी अंदाज में अपहरण कर लिया। सूचना पर यूपी 100 की टीम पहुंची।

पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल दूल्हे का कोई सुराग नहीं मिला है। शादी के मंडप से दूल्हे का अपहरण होने से दुल्हन भारती के सपने बिखर चुके हैं।

हमीरपुर एएसपी बीके मिश्रा ने बताया कि मंडप से दूल्हे को उठाए जाने की मौखिक सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है। अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। यूपी 100 की टीम मौके पर पहुंची थी। दूल्हे के भाई से पूछताछ की गई है, लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिली है। तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक दूल्हे अशोक यादव की आठ साल पहले मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के लौसी गांव में शादी हुई थी। विवाह के बाद पहली पत्नी से अशोक को दो बेटियां दिव्यांशी (6) और शिवांशी (5) हैं। तीन साल पहले अशोक की पहली पत्नी की मौत हो गई।

उसके बाद उसने नगर के छोटीबाजार इलाके की रहने वाली युवती को अपने जाल में फंसा लिया। युवती को भी धोखा देकर हमीरपुर शादी करने चला गया। इससे नाराज युवती ने उसको अपहृत कर लिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story