Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति ने पत्नी को पहनाया जींस-टॉप, पहुंचा अस्पताल

पति को नाजुक हालत में शहर के जिला अस्पताल में भार्ती कराया गाया है।

पति ने पत्नी को पहनाया जींस-टॉप, पहुंचा अस्पताल
X

उत्तर प्रदेश में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, ये मामला यूपी के आगरा जिले का है जहां एक व्यकित ने जबरन अपनी पत्नी को जींस-टॉप पहनाया, जिसके बाद पत्नी ने नाराज होकर उसपर धारदार हथियार से हमला करके घायल कर दिया। घायल को नाजुक हालत में शहर के जिला अस्पताल में भार्ती कराया गाया है।

जानकारी के मुताबिक नेत्रपाल की शादी साल 2013 में नीतू के साथ हुई थी, उस वक्त नीतू की उम्र कम थी जिस वजह से वह शादी के बाद से अपने मयके में रह रही थी। 8 मई को गौना कराकर नेत्रपाल अपनी बीवी नीतू को घर लेकर आया लेकिन दो हफ्ते के दोनों के बीच झगड़ा हुआ था जिससे नाराज होकर नीतू अपने मायके वापस चली गई।

इसके बाद नेत्रपाल 5 जून को फिर से नीतू को घर वापस ले आया। लेकिन एक दिन नीतू किसी से व्हाटसअप पर चैटिंग कर रही थी। जब यह नेत्रपाल ने देखा तो उसने नीतू से फोन मांगकर चेक करना चाहा कि वह किससे बात कर रही है।

नेत्रपाल द्वारा फोन चेक किए जाने के प्रयास के बाद नीतू काफी गुस्से में आ गई। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ जिसके बाद नीतू ने उसपर दरांती से हमला कर दिया।

इतना ही नहीं नीतू ने नेत्रपाल का गला काटने की भी कोशिश की लेकिन नेत्रपाल के परिजन उसके कमरे में जा पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि नेत्रपाल खून से लतपत पड़ा हुआ था। वहीं नीतू उसके बराबर में जींस-टॉप पहने हुए बैठी थी।

नेत्रपाल को तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। नेत्रपाल के परिजनों ने दावा किया कि वह अपने प्रेमी के साथ भागने वाली थी। परिजनों का कहना है कि नीतू का शादी से पहले ही किसी लड़के के साथ संबंध थे। वह नेत्रपाल के साथ नहीं रहना चाहती थी।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। इस बारे में जब स्थानीय पुलिस थाने के अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले की कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है।

इसकी जानकारी मिलने के बाद इंस्पेक्टर अजय कुमार जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर उन्होंने नेत्रपाल का बयान लिया और नीतू को हिरासत में लिया। नीतू ने पुलिस को बताया कि उसका कहीं कोई चक्कर नहीं चल रहा है। उसके पति ने जबरन उसे जींस-पैंट पहनाए ताकि वह मॉर्डन लग सके।

जब उसने पति के पसंद के कपड़े पहन लिए तो नेत्रपाल ने उसका मजाक बनाना शुरु कर दिया और जब नीतू ने इसका विरोध किया तो नेत्रपाल खुद ही अपनी जान लेने की कोशिश करने लगा। अजय कुमार ने बताया कि नेत्रपाल पर जिस दरांती से हमला किया गया था वह हमारे कब्जे में है और इस मामले की जांच की जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story