Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किस नमूने को बना दिया यूपी का सीएम: योगी

योगी ने कहा कि कुछ लोगो ने जिस पार्टी को सांप्रदायिक बता कर अछूत बना दिया था आज वो ही पुरे देश में हलचल मचा रही हैं।

किस नमूने को बना दिया यूपी का सीएम: योगी
X

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही योगी आदित्यनाथ अपने फैसलों और बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं। सोमवार को बीजेपी के फायरब्रांड नेता जब लखनऊ में पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे तो उन्होंने कुछ ऐसी ही बात कहीं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री बनने की चर्चा पूरे देश और दुनिया में हुई। जब पार्टी ने मुख्यमंत्री पद के लिए मेरे नाम का प्रस्ताव रखा तब लोगों ने आश्चर्य जताया था और कहा था कि मोदी जी ने किस नमूने को यूपी का सीएम बना दिया।

योगी ने पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा कि कुछ लोगो ने जिस पार्टी को सांप्रदायिक बताकर अछूत बना दिया था आज वो ही पुरे देश में हलचल मचा रही हैं।

योगी आगे कहा कि आज बीजेपी ही एक मात्र ऐसे पार्टी हैं जो पूरे विश्व को नेतृत्व देने की क्षमता रखती हैं। इस बैठक में योगी के साथ उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य, दिनेश शर्मा और मंत्री ओम माथुर भी मौजूद थे।

योगी ने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमने बहुत सार्थक काम किए हैं और जब हम 100 दिनों का लेखा जोखा लेकर आयेंगे तब जनता को और भी ख़ुशी होगी।

योगी ने कहा कि पहले गड्ढ़े यूपी की पहचान हुआ करती थी लेकिन अब हमने फैसला किया हैं कि 15 जून तक सडको के सभी गड्ढे भर देंगे। इसके आलावा योगी ने कार्यकारिणी की बैठक में नमामि गंगे और नई आबकारी नीति के बारे भी अपनी राय रखी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story