Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे ने कैंची से फोड़ी मां की आंखें, कहा- कभी भी घुस जाती थी कमरे में

मां से बहू-बेटे का प्यार नहीं होता था बर्दाश्त।

बेटे ने कैंची से फोड़ी मां की आंखें, कहा- कभी भी घुस जाती थी कमरे में
X

वाराणसी में दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक कलयुगी बेटे ने बीबी का मां से झगड़ा होने पर अपनी मां पर कैची से हमला कर आंखे फोड़ दी। जिसके बाद थाने में पहुंच कर अपना गुनाह भी कबूल कर लिया।

बता दें कि शहर के सारनाथ थाना क्षेत्र के आशापुर कॉलोनी में सुमन गुप्ता अपने दो बेटे चंदन और सीमांत के साथ रहती हैं और इनके पति श्याम नारायण गुप्ता इंयिन आर्मी में हैं। सुबह आरोपी चंदन का छोटा भाई सीमांत कोचिंग पढ़ने गया था तभी उसके बड़े भाई चंदन और मां सुमन के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया।

इसे भी पढ़ें-73 साल के बुजुर्ग ने पत्नी से मांगा तलाक, बताई ये वजह

ये विवाद इतना बढ़ गया कि चंदन अपना आपा खो बैठा, कमरे का दरवाजा बंद कर अपनी ही मां पर हमला कैची से हमला कर आंखे फोड़ दी। और अपना गुनाह कबूल करने के लिए पुलिस के पास चला गया। इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने आरोपी की मां सुमन को वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

आरोपी ने मां-बाप पर पत्नी को पीटने का आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे माता-पिता अक्सर मेरी पत्नी को पीटते हैं। वो नहीं चाहते कि में अपनी पत्नी के साथ रहूं उससे प्यार करूं। आरोपी ने कहा कि मां मेरी पत्नी को हमेशा काम में फंसाकर रखती है, या कमरे में अकेले रहने के लिए बोलती है।

आखिर वो मेरी पत्नी है, शादी क्यों होती है। कमरे में आते ही आवाज देना शुरू कर देती है, नहीं जाने पर पत्नी को मां पीटने लगती है। क्या मैं पत्नी से प्यार न करूं।

इसे भी पढ़ें-यूपीः ट्रेन में मिला ''दुजाना'' के नाम का बम, लिखा था- लेंगे बदला

एसओ अखिलेश मिश्रा ने बताया कि चंदन की पत्नी का भी सास-ससुर से विवाद था। चंदन ने दर्दनाक तरीके से अपनी मां की आंखों पर कैंची से वार किया है। पहले उन्हें दीन दयाल हॉस्पिटल भेजा गया था। कंडीशन क्रिटिकल होने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें बीएचयू ट्रॉमा रेफर किया है। मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story