Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुरी आदतों से तंग आकर भाई ने की भाई की हत्या

पुलिस की जांच के दौरान रवीश की भूमिका संदिग्ध लगी थी।पुलिस की जांच के दौरान रवीश की भूमिका संदिग्ध लगी थी।

बुरी आदतों से तंग आकर भाई ने की भाई की हत्या
X

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्य नाथ के राज में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही। अपराध का ये मामला यूपी के अंबेडकरनगर क्षेत्र का है जहां एक भाई ने अपने भाई की बुरी आदतों से तंग आकर उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के सगे भाई रविश चंद्र को गिरफतार कर लिया है वहीं पुलिस ने दावा किया है कि रविश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

बता दे 1 जून को सम्मनपुर थाना क्षेत्र के कजरी जमालुद्दीनपुर निवासी गिरीश की हत्या उसके सगे भाई के द्वार की गई थी। बता दे पुलिस की जांच के दौरान रवीश की भूमिका संदिग्ध लगी थी।

पुलिस ने रवीश को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की गई, तब उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने रविश का गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि एक जून को सम्मनपुर थाना क्षेत्र के कजरी जमालुद्दीनपुर निवासी गिरीश की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव सैदापुर गांव के पास से बरामद किया है।

इस मामले में मृतक के भाई रवीश की तहरीर पर पुलिस ने संजय, संदीप व राजेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

वहीं एसपी ने बताया कि पूछताछ में रवीश ने बताया कि मृतक गिरीश शराबी व आवारा किस्म का था। वह लूट और चोरी के मामले में वह तीन बार जेल भी जा चुका था। उसने बताया सैदापुर बाजार में पहले उसके सिर पर ईंट से वार किया और जब वह गिर गया, तब उसने रबर की रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story