Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्भवती पत्नी की लाश को लेकर घूमता रहा पति, नहीं मिली एंबुलेंस

पति अपनी गर्भवती पत्नी को ले जाने के लिए अस्पताल प्रशासन से एंबुलेंस मांगता रहा।

गर्भवती पत्नी की लाश को लेकर घूमता रहा पति, नहीं मिली एंबुलेंस
X

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्य नाथ के राज में एक पति अपनी गर्भवती पत्नी की लाश को स्ट्रेचर पर लेकर एंबुलेंस के लिए भटकता रहा लेकिन उसे एंबुलेंस नही मिल पाई।

यूपी में बड़ी उम्मीदों के साथ योगी आदित्य नाथ की सरकार बनी। आम लोगों को लगा कि उनकी जिंदगी में बदलाव आएगा। स्वास्थ्य सेवाएं ठीक होंगी और गरीब लोगों को मुफ़्त चिकित्सा मिलेगी। लेकिन गुजरते वक्त के साथ ये सपने धराशायी हो रहे हैं, और आम आदमी की जिंदगी में कोई परिवर्तन नहीं आ रहा है।

यूपी के कौशांबी की ये दिल को दहला देने वाली घटना है, एक पति अपनी गर्भवती पत्नी की लाश को स्ट्रेचर पर लेकर एंबुलेंस के लिए भटकता रहा था, लेकिन इस बीच उसकी मद्द के लिए कोई आगे नही आया।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स अपनी गर्भवती पत्नी को इलाज कराने के लिए कौशांबी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाता है। लेकिन इलाज के दौरान ही इस शख्स की पत्नी और बच्चे दोनों की मौत हो जाती है।

पति अपनी पत्नी को ले जाने के लिए अस्पताल प्रशासन से एंबुलेंस मांगता रहा। लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उससे रिश्वत मांगी। रिश्वत के पैसे नही होने की वजह से यह आदमी डेड बॉडी को स्ट्रेचर पर खींचते हुए ले जाता है।

इस दौरान कई लोग पूरा तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी ने इस शख्स की मदद नहीं की। बता दें कि राज्य और केन्द्र सरकार दोनों ने ही गर्भवती महिलाओं की मदद के लिए कई योजनाएं चला रखी हैं लेकिन लगता है इस शख्स को इन योजनाओं का फायदा नहीं मिल पाया है।

यूपी में एंबुलेंस के लिए 108 नंबर पर कॉल करने पर मुफ़्त में एंबुलेंस की सेवा उपलब्ध है, बावजूद इस शख्स को इसका फायदा नहीं मिल पाया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story