Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP: बिजनौर में इंस्पेक्टर की गला रेतकर हत्या

घटनास्थल की स्थिति से लग रहा है कि बदमाशों का मकसद चौकी इंचार्ज सहजोर सिंह मलिक की ही हत्या करना ही था।

UP: बिजनौर में इंस्पेक्टर की गला रेतकर हत्या
X

यूपी में योगी सरकार भले ही लाख दावे कर रही हो कि प्रदेश में लोग सुरक्षित हैं, लेकिन सच तो यह है कि कानून के रखवाले भी प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला यूपी के बिजनौर का है।

यहां पर मंडावर थाने से अपनी चौकी पर लौट रहे बालावाली चौकी इंचार्ज दरोगा सहजोर सिंह मलिक की शुक्रवार बदमाशों ने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। जिसके बाद बदमाश उनकी सर्विस पिस्टल भी साथ लेकर फरार हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शहजोर सिंह मलिक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बता दे मलिक बालावली चौकी में एक साल से तैनान थे।

चौकी इंचार्ज की लूट व हत्या की खबर मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया व आसपास के गांव वाले पहुंच हो गए। बताते चले शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह बाइक से मंडावर थाने से 20 किमी दूर स्थित बालावाली पुलिस चौकी जा रहे थे।

इसी दौरन गोपालपुर गांव के पास कुछ अज्ञात बदमाशों घेर कर उनपर धारदार हथि‍यार से हमला कर हत्या कर दी। जिसके बाद सहजोर सिंह के शव को बदमाशों ने खेत में फेंक दिया, और उनकी पिस्टल लेकर फरार हो गए।

सहजोर सिंह मलिक की हत्या की आला अधिकारियों ने तफ्तीश शुरू कर दी है। सहजोर सिंह मलिक मूल रुप से शामली के रहने वाले थे और वर्तमान में मेरठ जिले में कंकरखेड़ा बाईपास के पास रहते थे।

बता दे कि घटनास्थल की स्थिति से लग रहा है कि बदमाशों का मकसद चौकी इंचार्ज सहजोर सिंह मलिक की ही हत्या करना ही था। बदमाशों ने अच्छी तरह शिनाख्त करने के बाद ही सहजोर सिंह मलिक का कत्ल किया।

बदमाशों ने हत्या के वक्त दरोगा का हेलमेट तक नहीं उतारा था। एसपी बिजनौर अतुल शर्मा ने बताया कि गन्ना काटने वाली बलकटी से मलिक हत्या की गई है। लेकिन अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story