Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थाने पहुंचा फौजी, थानेदार ने कहा, कश्मीर में पत्थर खाते हो अब हमसे भी खाओगे

फौजी ने कहा है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिलता है तो वो वहीं आत्मदाह कर लेगा जहां उसकी बेइज्जती हुई है।

थाने पहुंचा फौजी, थानेदार ने कहा, कश्मीर में पत्थर खाते हो अब हमसे भी खाओगे
X

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में सेना एक जवान के साथ पुलिस थाने में अभद्रता का मामला सामने आया है। जवान पुलिस थाने में अपनी एक शिकायत लेकर गया था। लेकिन थानेदार ने ना सिर्फ उसकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया बल्कि उससे कहा कि तुम कश्मीर तो पत्थर खाते ही हो यहां भी खाओगे।

इसके बाद ये जवान मंत्री जी से शिकायत लेकर पहुंचा, वहां से भी निराशा हाथ लगी। शख्स ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उसकी नाम संतोष सिंह है जो भारतीय सेना में जम्मू के डोडा में तैनात हैं। उसने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगा।

फौजी की आपबीती

सेना के जवान संतोष सिंह ने कहा कि “मेरी मां के साथ बेदप्रकाश नाम के युवक और गांव के दो अन्य लोगों ने मारपीट की थी और चेन छीन ली थी। इस बात की तहरीर लेकर मैं वजीरगंज थाने में थाना दिवस के दिन पहुंचा था। यहां थाना इंचार्ज SI गोरखनाथ ने पहले तो तहरीर लेने से इनकार किया फिर मुझे कहा तुम फौजी लोग कश्मीर में भी पत्थर खाते हो। हमसे भी पत्थर खाओगे तभी मानोगे। मैने विरोध किया तो थानेदार ने मुझपर ही धारा 151 लगा दी।”

संतोष सिंह ने कहा कि वह अपनी एप्लिकेशन सोमवार को रेजिमेंट के लिए फॉरवर्ड करेगा। इसके अलावा डीएम को अपना आईकार्ड जमा कर देगा। अगर डीएम सुनवाई करते हैं तो ठीक नहीं तो वह मंगलवार को उसी जगह आत्मदाह कर लेगा जहां उसकी बेइज्जती हुई थी।

देखिए ये वीडियो

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story