Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूली लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखाने पर अभिभावकों ने बस कंडक्टर को पीटा: यूपी

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक निजी स्कूल के बस कंडक्टर को छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाना भारी पड़ गया।

स्कूली लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखाने पर अभिभावकों ने बस कंडक्टर को पीटा: यूपी
X

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक निजी स्कूल के बस कंडक्टर को छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाना भारी पड़ गया। इस घटना से नाराज अभिभावकों ने बस कंडक्टर और ड्राइवर की जमकर पिटाई की और बस में तोड़फोड़ भी की। यह घटना बागपत के सेंट एंजल पब्लिक स्कूल की है।

इस घटना की गंभीरता को देखते हुए स्कूल प्रशासन ने कंडक्टर को नौकरी से निकाल दिया। यह घटना मंगलवार को हुई थी। छात्रा मंगलवार को जब स्कूल से घर वापस लौटी तो उसने अपने घरवालों को इस घटना के बारे में सारी जानकारी दी। उसने घरवालो को बताया कि स्कूल से घर आते वक्त कंडक्टर बस में ऐसा वीडियो दिखा रहा था।

इसे भी पढ़ें- बलिया में बवाल, दो गुटों के हिंसक झड़प के बाद 20 लोग गिरफ्तार

इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी बस कंडक्टर और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इस पूरे मामले के मुख्य आरोपी बस कंडक्टर पर पोस्को के तहत केस दर्ज किया है।

इस तरह की घटना फिर से ना हो इसके लिए पुलिस ने स्कूल प्रशासन को हर बस में सीसीटीवी कैमरा लगवाने के सख्त निर्देश दिए है। साथ ही बस के पीछे हेल्पलाइन नंबर लिखवाने के निर्देश भी स्कूल प्रशासन को दिए गए है। पुलिस ने स्कूल प्रशासन को बस के कंडक्टर और ड्राइवरो के स्मार्टफोन रखने पर भी रोक लगाने के निर्देश दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story